aaryaa newsNATIONALNEWSदिल्लीराज्य

बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेता की मालिश करवा रहे…. केजरीवाल।।।’डूब मरो’

फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे...

DESK:  दिल्ली की तिहाड़ जेल में आप नेता सत्येंद्र जैन का वायरल हुआ मसाज कराने का वीडियो को लेकर अब कांग्रेस ने भी हमला बोला है। दरअसल, कांग्रेस नेता अलका लांबा ने केजरीवाल सरकार को जमकर लताड़ा। उन्होंने ट्विट कर कहा कि AAP के जेल में बंद मंत्री बलात्कारियों से मालिश करवा सत्ता का मज़ा लूट रहे हैं। यह AAP की बदलती हुई राजनीति है। शर्म करो केजरीवाल। डूब मरो केजरीवाल, बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेताओं की मालिश करवाओगे, फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

 

बता दें कि तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला कैदी रिंकू है। वह एक बलात्कार के मामले में बंद है, जिस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 का आरोप लगा है। वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button