पंजाब

विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के तीन गुर्गे पटियाला पुलिस ने किया गिरफ्तार

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के बेहद नजदीकी गोल्डी ढिल्लों द्वारा दोबारा यह फोन तीन लोगों द्वारा करवाया गया था। जिनको हमने गिरफ्तार कर लिया है।

पटियाला: राजपुरा के एक नामी कारोबारी से मांगी गई थी 50 लख रुपए की फिरौती, एसएसपी पटियाला वरुण शर्मा ने सारे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले राजपुरा के नामी कारोबारी को एक धमकी भरा का कॉल आया जिसमें कारोबारी से 50 लख रुपए की फिरौती मांगी गई।

एसएसपी शर्मा ने बताया कि कारोबारी तथा उसके परिवार की पूरी रेकी कर यह फोन किया गया था जिससे कारोबारी तथा उसका परिवार काफी डरा हुआ था। जिसको लेकर कारोबारी ने अपने अन्य एक कारोबारी मित्र से बात की तब यह मामला पुलिस के सामने आया एसपी ने बताया कि पटियाला पुलिस ने सारे मामले की तकनीकी रूप से जांच की क्योंकि फोन कॉल विदेश से आया था तो हमने पांच पुलिस टीमों का गठन किया और सारे मामले की जांच की.

,एस एस पी शर्मा ने बताया विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के बेहद नजदीकी गोल्डी ढिल्लों द्वारा दोबारा यह फोन तीन लोगों द्वारा करवाया गया था। जिनको हमने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी शर्मा ने कहा कि हमने गोल्डी ढिल्लों गैंग के पहले भी कई गुर्गे को हथियारों सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button