aaryaa newsTop NewsVIRAL VIDEO

पुलिस ने किये कुंवारी बेगम को लेकर बड़े खुलासे,बच्चों को सिखाती थी हस्थमैथुन करना

कुंवारी बेगम ने इंटरनेट पर इतना गंद फैलाया... बच्चों को लेकर ऐसी घिनौनी बातें बोली कि अब वो जेल में लंबा वक्त बिताने वाली है... कुंवारी बेगम वीडियो बनाती थी और वीडियो में होता था

कुंवारी बेगम ने इंटरनेट पर इतना गंद फैलाया… बच्चों को लेकर ऐसी घिनौनी बातें बोली कि अब वो जेल में लंबा वक्त बिताने वाली है… कुंवारी बेगम वीडियो बनाती थी और वीडियो में होता था अश्लील कंटेंट… जिसे वो कुंवारी बेगम नाम से यूट्यूब चैनल पर अपलोड करती थी.. इसका असली नाम शिखा मैत्रैय है औऱ ये गाजियाबाद की रहने वाली है औऱ फिलहाल पुलिस गिरफ्त में हैं… ये अपने यूट्यूब चैनल पर छोटे बच्चों के साथ अश्लील हरकत करने की सीख देती थी, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके इसकी तलाश शुरू कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद शिखा को लगा की वो पुलिस गिरफ्त में आ सकती है… ऐसे में खुद को बचाने के लिए शिखा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने शुरु कर दिए.
लेकिन तब तक गाजियाबाद के कौशांबी थाने में दीपिका नारायण नाम की एक सामाजिक कार्यकर्ता ने शिखा के खिलाफ शिकायत दर्ज करावा दी… उन्होंने ट्विटर के जरिए भी गाजियाबाद पुलिस के पास वह विवादित वीडियो भेजा था और आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की थी। जिसके बाद मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने शिखा को हापुड़ रोड इंद्रगढ़ी से गिरफ्तार किया जोकि मसूरी थाना क्षेत्र में है। पुलिस इस लड़की से पूछताछ कर रही है, आरोपी की गिरफ्तारी के समय उसका कंप्यूटर और मोबाइल भी जब्त किया गया है। पुलिस कंप्यूटर और सोशल मीडिया चैनल्स को खंगालने में भी जुट गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि क्या वह इससे पहले भी अश्लील सामग्री परोसती रही है।
23 साल की शिखा ‘कुंवारी बेगम’ नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाती थी। वो फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर चुकी है इसके साथ ही शिखा खुद को एक गेमर बताती थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि वह पहले भी अपने वीडियोज में अश्लील बातें करती रही है। कभी वो छोटे बच्चों के साथ गलत करने के लिए बोलती है तो कभी लाइव स्ट्रीमींग के दौरान मास्टवेट की क्लास देने लग जाती थी। लेकिन जब इसकी इन अश्लील हरकतों ने अपनी तमाम हदो को पार कर दिया तो पुलिस ने इस धर दवोचा है और उससे पूछताछ भी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button