politics

राहुल गांधी लेते हैं ड्रग्स, कंगना रनौत के बयान से बवाल

हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से सांसद बनी कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। कंगना का कहना है कि राहुल गांधी को अपना ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए।

पहले बॉलीवुड की और शायद अब राजनीति की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत इस वक्त सियासी गलियारों में भी खूब लाइम लाइट बटोर रही हैं। राजनीति के मैदान में कदम रखने के बाद से ही कंगना लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना कभी विपक्ष के निशाने पर आ जाती हैं तो वहीं वो विपक्ष को खरी-खोटी सुनाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर बयान दिया है, जिसके बाद से वो विवादों में घिर गई हैं। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या ?

क्यों राहुल गांधी पर भड़कीं कंगना?

हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से सांसद बनी कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। कंगना का कहना है कि राहुल गांधी को अपना ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए। जिस तरह से वो सदन में ऊंट-पटांग बाते करते हैं, उससे लगता है कि वो ड्रग्स लेते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो कंगना राहुल गांधी पर इतना भड़क गईं। दरअसल राहुल गांधी के चक्रव्यूह वाले बयान पर पलटवार करते हुए कंगना ने ये तंज कसा है।

कंगना का कहना है कि बेशक मैं नई सांसद हूं लेकिन राहुल गांधी जैसे संसद में आते हैं और जिस तरह के तर्क पेश करते हैं। उसे देख कर ऐसा लगता है कि वो हमेशा नशे में रहते होंगे। उनकी जांच की जानी चाहिए कि वो ड्रग्स लेते हैं या नहीं। कंगना के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में बवाल मच गया है। कई विपक्षी नेताओं ने कंगना के इस बयान पर आपत्ति दर्ज करवाई है।

राहुल गांधी का ‘चक्रव्यूह’ बयान

सदन में भाषण के दौरान राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल बीजेपी पर निशाना साधा था। राहुल ने महाभारत के युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि अभिमन्यु को चक्रव्यूह में घेर कर मारा गया था। 21वीं सदी में कमल (बीजेपी का चुनाव चिन्ह) का चक्रव्यूह भी भारत को फंसा रहा है। राहुल गांधी ने कमल की छह पंखुड़ियों की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमिता शाह, मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और RSS प्रमुख मोहन भागवत से की थी। राहुल गांधी के इस बयान के बाद सत्तापक्ष भी मुखर हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button