Top Newsपश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में फिर बवाल, टीएमसी और बीजेपी समर्थकों में भिड़ंत, कई घायल

बंगाल में चरम पर राजनीतिक हिंसा

पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को राज्य के पूर्वी मिदनापुर में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और टीएमसी के समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई है। पथराव में कई लोगों के घायल होने की सूचना है।
बता दें कि पूर्वी मिदनापुर में शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच हिंसा की खबरें सामने आई हैं। गौरतलब है कि अभी जल्द ही ममता के करीबी बताए जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। पिछले हफ्ते ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दो दिवसीय पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। इस दौरे पर ही मिदनापुर में 19 दिसंबर को एक विशाल रैली का आयोजन किया गया था। जहां अमित शाह की मौजूदगी में शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हुए थे। मालूम हो कि इस रैली में सिर्फ शुभेंदु अधिकारी ही नहीं बल्कि उनके अलावा उनके भाई और कई दूसरे टीएमसी व अन्य पार्टियों के नेता भी बीजेपी में शामिल हुए थे।
इसके बाद टीएमसी के कार्यकर्ताओं और शुभेंदु के समर्थकों के बीच तकरार की खबरें सामने आने लगी हैं। बता दें कि पूर्वी मिदनापुर शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। ऐसे में यहां से हिंसा की खबरें सामने आई हैं। बता दें कि शुभेंदु अधिकारी ने इससे पहले भी खुद पर हमलों की बात की थी। हाल ही में जब केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी गई तो उनकी तरफ से बताया गया कि पिछले कुछ वक्त में उनके ऊपर करीब एक दर्जन हमले किए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button