Top Newsउत्तर प्रदेश

बरेली किसान सम्मेलन में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा- विपक्ष को किसानों की तरक्की पसंद नहीं

"किसानों के हक पर किसी को भी नहीं डालने देंगे डाका"

बरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बरेली में किसान सम्मेलन को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष अपना राजनीति चमकाने के लिए किसानों को गुमराह कर रहा है, लेकिन हम किसानों के हक पर किसी को भी डाका नहीं डालने देंगे। विपक्ष को किसानों की तरक्की पसंद नहीं है। इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर की पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का पूरा बजट चार परिवार हजम कर जाते थे। वहां की जनता को इसका लाभ नहीं मिल पाता था। जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और अलगाववाद की जड़ें समाप्त हो सकें, इसके लिए धारा 370 समाप्त होनी आवश्यक थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों को कृषि कानूनों के फायदे बताने के साथ ही 111 परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम अपने किसानों के लिए यहां हैं, 6 साल में देश की तस्वीर बदल गई है, दुनिया भारत की ओर आशा भरी नजरों से देख रहा है। हमारे किसानों ने कोरोना समय के दौरान काम किया, जब दुनिया परेशान थी तब किसानों ने खेतों मे काम किया, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी के विरोधी किसानों को गुमराह करने में जुटे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने भगवान राम के मंदिर का निर्माण शुरू किया है, जन्म से अंतिम यात्रा तक राम का ही नाम चलता है। राम मंदिर जन भावनाओं से जुड़ा हुआ मुद्दा था, भाजपा ने सैकड़ों साल पुराने इस मुद्दे को हल किया है, मगर कुछ लोगों को राम मंदिर बनना पसंद नहीं आ रहा है और वो लोगों के भड़काने में जुटे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button