Top Newsउत्तर प्रदेश

विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा- कारसेवकों पर गोलियां चलवाने वाले अब कहने लगे ‘राम सबके हैं

"पिछली सरकारें सभी मुद्दों को अनसुलझा रखना चाहती थीं"

गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के दो दिन के प्रवास पर रविवार को दूसरे दिन 500 करोड़ से अधिक की योजनाओं का तोहफा दिया।  इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि पिछली सरकारें सभी मुद्दों को अनसुलझा रखना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि राम एक कल्पना है, जो लोग भक्तों पर गोली चलाते थे और कहते हैं कि राम का अस्तित्व नहीं है, वे अब कह रहे हैं कि राम सबके हैं।

सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारें लटकाने-भटकाने वाली थीं। बता दें कि बीते महीने अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा था कि राम किसी की जागीर नहीं हैं, वो सबके हैं।  सपा के भी बीजेपी के भी और कांग्रेस के भी हैं। इसके अलावा उन्होंने मंदिर बनने पर परिवार सहित दर्शन करने की बात कही थी।

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में आज भारत पहला देश है जिसने कोरोना की दो वैक्सीन एक साथ लॉन्च कर दी हैं। आज भारत ने दुनिया के सामने साबित कर दिया है, दुनिया में एक वैक्सीन आई है और भारत एक साथ दो वैक्सीन लॉन्च कर रहा है। इस बड़े कार्य के कारण भी भारत पूरे विश्व में चर्चा का विषय बना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button