Top Newsदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूजहरियाणा

आज होगी किसानों और सरकार के बीच अहम बैठक, क्या आज से खत्म हो जाएगा किसान आंदोलन?

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे नेशनल मेट्रोलॉजी कॉन्क्लेव का करेंगे उद्घाटन

दिल्ली को चारो तरफ से घेरे हुए  किसानों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। पिछले तीन दिनों से बारिश होने के कारण ठंड का पारा चढ़ता जा रहा है, मगर किसानों का हौसला टस से मस नहीं हो रहा है।  अपनी मांगो को लेकर किसान लगातार सीमाओं पर डटे हुए हैं।

Kisan Andolan: Farmers Will Celebrate The New Year On Singhu Border - किसान आंदोलन : धरनास्थल पर ही मनेगा किसानों का नया साल, आगे की रणनीति पर बैठक आज - Amar Ujala

आज सरकार और किसानों के बीच अहम बैठक होने जा रही हैं।  उम्मीद जताई जा रही है कि शायद इस बैठक में कोई समाधान निकल कर आ जाए, और फिर से दिल्ली अपनी तीव्र गति से आगे बढ़े।

इन प्वाइंट में जानिए, कृषि बिल के खिलाफ क्यों हो रहा है किसान आंदोलन? - bharat-bandh-why-farmers-are-doing-kisan-andolan -against-modi-govt-new-farm-bill-prsgnt

बता दें सरकार कानून वापस लेने को बिल्कुल तैयार नहीं हैं और न ही किसान अपनी मांगों  के पूरा हुए बीना लौटने को तैयार हैं। अब आज क्या फैसला निकल कर आता है इस पर भी रहस्य बना हुआ है।

किसान आंदोलन ‌का तीसरा दिन- किसानों की बैठक में अगली रणनीति पर बड़ा फैसला

किसान यूनियनो ने आज की होने वाली बैठक से पहले रविवार को किसान बैठक में आंदोलन को लेकर नई रणनीतियां बनाई, जिसमें यह तय किया गया की सरकार से केवल केंद्र के तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की बात पर ही चर्चा होगी। बता दें सरकार और किसानों की बैठक से पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे नेशनल मेट्रोलॉजी कॉन्क्लेव का  उद्घाटन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button