Top Newsराष्ट्रीय न्यूज

टोलर्स को मिला जैसे का तैसा जवाब, मिया-अमांडा ने कहा- जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक करेंगे ट्वीट

मिया खलीफा ने जवाब दिया, '' 'हम तब तक ट्वीट करना जारी रखेंगी जब तक हमें पैसे नहीं मिलते।'

नई दिल्ली। भारत में चल रहा किसान आंदोलन अब विदेश में भी सुर्खियां बटोर रहा है। मिया खलीफा, रिहाना जैसे पॉपुलर सेलेब्रिटिज ने ट्वीट के जरिए किसानो का साथ दिया है। मिया खलीफा, पॉप सिंगर रिहाना, अमांडा सर्नी के ट्वीट्स के बाद भारत में सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच गया। लोगों ने मिया खलीफा और रिहाना को ट्रोल्स करना शुरू कर दिया। इन पर आरोप लगाया गया कि इन्हें ट्वीट करने के बदले पैसे दिए गए हैं, हलांकि इन सब के बावजूद भी इनका समर्थन अभी भी जारी है।

अमांडा-मिया ने अपनाया ‘Tit for tat’ रूल

ट्विटर पर मिया खलीफा और अमांडा सर्नी के ट्वीट्स पर यूजर्स ट्रोल्स कर रहे थे। जिसके बाद मिया और अमांडा ने टोलर्स का ही उल्टा मजाक बना दिया। अमांडा ने ट्वीट लिखा, “यह सिर्फ तंग करने के लिए है। मेरे कई सवाल हैं… मुझे कौन पैसे दे रहा है? मुझे कितना पैसा मिल रहा है? मैं अपने इनवॉयस कहां भेजूं? मुझे पैसे कब मिलेंगे… मैंने खूब ट्वीट किए हैं…क्या मुझे एक्स्ट्रा पैसे मिलेंगे?”

इस पर मिया खलीफा ने जवाब दिया, ” ‘हम तब तक ट्वीट करना जारी रखेंगी जब तक हमें पैसे नहीं मिलते।’ इन दोनों के ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे है। कई अन्य सेलेब्स इन ट्वीट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस को अमांडा और मिया की बातों से हंसने का मौका मिल गया है और इसके लिए उनकी तारीफ भी हो रही है। इतना ही नहीं मिया ने मजाक में पेमेंट का स्क्रीनशॉट भी है।

बता दें कि इससे पहले भी मिया खलीफा ट्रोलर्स को जवाब दे चुकी हैं। मिया, अमांडा संग कवियत्री रूपी कौर ने ट्रोलर्स का मजाक बनाते हुए ट्वीट किया था कि उन्हें किसानों के लिए ट्वीट करने वाले पैसों से दावत करनी चाहिए। बाद में मिया ने किसानों के समर्थन में एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मिया खलीफा भारतीय व्यंजन का लुत्फ उठाती हुई दिखी थीं।

उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ”इस खूबसूरत दावत के लिए धन्यवाद रूपी कौर, गुलाब जामुन के लिए धन्यवाद जगमीत सिंह। मैं हमेशा चिंतित रहती हूं, मीठा मैं ज्यादा नहीं खा पाती इसलिए मैं इसे खाने के दौरान ही खाऊंगी। वो क्या कहते हैं, एक गुलाब रोजाना फासीवाद को दूर रखता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button