NATIONALNEWSजम्मू कश्मीरराज्य

‘टारगेट किलिंग की घटनाओं से BJP को फायदा…’ महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, 'इन्हें फायदा हो रहा है...

 Targeted Killing: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर टारगेट किलिंग की घटना सामने आयी है. आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान संजय शर्मा के नाम से हुई है जो सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था. वही, इस टारगेट किलिंग की घटना पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘इन्हें फायदा हो रहा है.’

महबूबा मुफ्ती ने कहा, ये घटनाएं केवल बीजेपी को फायदा पहुंचा रही हैं. फिर चाहें ऐसी घटनाएं जम्मू-कश्मीर में हों या हरियाणा में. भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यकों की जान की रक्षा करने में विफल रही है. वो केवल घाटी में सामान्य स्थिति दिखाने के लिए अल्पसंख्यकों का इस्तेमाल करते हैं. मुफ्ती आगे बोलीं, बीजेपी इस तरह की घटनाओं का इस्तेमाल देश में मुसलमानों की छवि खराब करने के लिए करती है. मैं इस घटना की निंदा करती हूं. ये कश्मीरी लोगों का व्यवहार नहीं है. ये सभी कार्य सरकार की विफलताओं को दिखाते हैं.

घटना पर कश्मीर के डीआईजी रईस अहमद ने कहा, “आज सुबह करीब 10:30 बजे आतंकवादी हमला हुआ. अल्पसंख्यक संजय शर्मा अपनी पत्नी के साथ बाजार जा रहे थे कि इसी दौरान उन पर हमला कर दिया.” जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कहा, इलाके में घेराबंदी कर दी गई है. हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button