ENTERTAINMENTमनोरंजन

उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर पहने फेफड़े…वीडियो देख लोगों ने पकड़ा सिर

हमेशा की तरह लोग उर्फी के गेटअप पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं...

Entertainment: उर्फी जावेद अपने लुक के लिए क्रिएटिव आइडियाज सोचती हैं। हर दिन एक नया गेटअप लोगों को हैरान करता है। अब अपने लेटेस्ट वीडियो में उन्हें टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया है। उर्फी ने प्रॉपर टॉप के बजाय फेफड़े लगा रखे हैं। साथ में कैप्शन दिया है, स्मोकिंग करना हेल्थ के लिए नुकसान दायक होता है। हमेशा की तरह लोग उर्फी के गेटअप पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही उनका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

टॉप की जगह दिखे फेफड़े: उर्फी जावेद कपड़ों के साथ अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को चौंकाती रहती हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में उर्फी ने लो वेस्ट पैंट्स पहने हैं। वहीं टॉप की जगह मेटल जैसे लंग्स का स्ट्रक्चर पहन रखा है। क्लिप में उर्फी हाई हील्स में मॉडल की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ की है तो कुछ ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी पॉप्युलैरिटी: हाल ही में उर्फी जावेद का म्यूजिक वीडियो भी आ चुका है। हाय हाय ये मजबूरी टाइटल के वीडियो को यूट्यूब पर काफी देखा गया है। उर्फी ने इसका बीटीएस वीडियो दिखाया था। इसमें वह झूले से फिसलकर गिर गई थीं। उर्फी का सोशल मीडिया काफी इंगेजिंग है। उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स है और वह आए दिन नया कॉन्टेंट देने की कोशिश करती रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button