aaryaa newsबिहारराज्य

पूर्णिया में दिखा नीतीश चाचा का दम-खम…BJP पर किया कटाक्ष… पढ़िए

पूर्णिया में दिखा नीतीश चाचा का दम-खम...BJP पर किया कटाक्ष... पढ़िए

DESK:  बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि मैं इसलिए भी पूर्णिया आया कि वो इस धरती को पहले से जानते हैं. कहा कि अजीत साहब के संघर्ष को उन्होंने देखा है. मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि नीतीश कुमार ने जो फैसला लिया था बीजेपी से अलग होने का और यहां एक सेक्युलर सरकार बनाने का उसी समय बिहार में बीजेपी की कमर टूट गई. हर पार्टी में कुछ बयानवीर लोग रहते हैं. मेरी पार्टी में भी है. कांग्रेस ऐसी पार्टी है कि 137 साल के इतिहास में कि बीजेपी और आरएसएस से समझौता नहीं किया. मुझे खुशी है कि आज लालू यादव भी स्वस्थ होकर लौटे हैं. मुझे उम्मीद है कि आप सब जब मिलजुलकर काम करेंगे तो बीजेपी के लिए कोई जगह नहीं है. ठीक से सीट बंटवारे कर लड़ेंगे तो मोदी और अमित शाह के लिए जगह नहीं.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

जेडीयू नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा कि आज इस रंगभूमि मैदान में जो आपकी (लोगों की) उपस्थिति और उत्साह है वह सीधा संदेश दे रहा है कि रंगभूमि मैदान से इस मुल्क की सियासत में रंग लगने वाला है. आज ये जान लीजिए कि जब भी सियासत के मुल्क में हलचल हुई है तो बिहार से ही हुई है.

  बीजेपी की सरकार संविधान से खिलवाड़ कर रही है. सभी चीजों को प्राइवेट सेक्टर में ले जा रहे हैं और आरक्षण नहीं दे रहे हैं. आरक्षण समाप्त हो रहा है. आगामी जो चुनाव है इसमें हम बीजेपी को हटा फेंकेंगे. कहा कि यह सरकार रहेगी तो भारत को बर्बाद कर देगी. हिंदुस्तान टुकड़े-टुकड़े में बंट जाएगा. हर हालत में 2024 और 2025 में बीजेपी को हटाने का काम करें. महागठबंधन में कोई गड़बड़ी नहीं है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर रहे हैं. मानने के लिए तैयार हैं. बीजेपी हटेगी तो देश मजबूत होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button