उत्तर प्रदेशपंजाब

तारीख तय, अब जल्द ही यूपी बांदा जेल में देखने को मिलेगा मुख्तार अंसारी का कैद

पंजाब के अपर मुख्य सचिव गृह ने यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी को लिखा पत्र

नई दिल्ली। माफिया डॉन और यूपी के मऊ से बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को जल्द ही पंजाब से उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किया जाएगा। मुख्तार को यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट करने की तारीख तय हो गई है। ऐसे में अब जल्द ही उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में मुख्तार का कैद देखने को मिलेगा।

वहीं, पंजाब के अपर मुख्य सचिव गृह ने यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर मुख्तार की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जताई है। चिट्ठी के अनुसार मुख़्तार अंसारी की कस्टडी हस्तांतरण होते ही उसे यूपी की बांदा जेल भेज दिया जाएगा। पंजाब सरकार ने यूपी सरकार से 8 अप्रैल से पहले मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के हवाले करने की बात कही है। हालांकि चिट्ठी में मुख्तार की 12 अप्रैल को पंजाब में एक मामले को लेकर होने वाली सुनवाई का भी जिक्र किया गया है। लेकिन ये सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी।

बता दें कि मुख्तार अंसारी काफी दिनों से पंजाब की जेल में बंद है और उसके यूपी जेल में शिफ्ट करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक का सहारा लिया गया है।  इसकी वजह ये थी कि यूपी जेल में उसे लाने के लिए योगी और कैप्टन सरकार के बीच तकरार चल रही थी। खबर है कि 8 अप्रैल से पहले मुख्तार को यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button