Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्य
Trending

#छेड़छाड़ के मुकदमे की विवेचना करने पहुँचे दो दरोगाओं पर आरोपियों और उसके परिजनों ने किया हमला,बदसलूकी#

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हंगामा कर रहे आरोपी सहित उसके परिजनों को गिरफ्तार कर लिया

#छेड़छाड़ के मुकदमे की विवेचना करने पहुँचे दो दरोगाओं पर आरोपियों और उसके परिजनों ने किया हमला,बदसलूकी#

मेरठ के सदर बाजार थाना स्थित सोतीगंज में उस वक़्त बखेड़ा हो गया जब यहां एक मुकदमे में विवेचना करने और नोटिस देने पहुँचे दो दरोगाओं से आरोपी के परिजनों ने मारपीट कर दी ,काफी देर तक हंगामा होता रहा । पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया ,पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हंगामा कर रहे आरोपी सहित उसके परिजनों को गिरफ्तार कर लिया । हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।
बता दोनों दरोगा छेड़छाड़ के मुकदमे के संबंध में नामजद आरोपियों को नोटिस देने और विवेचना के लिए आए थे। इसी दौरान महिलाओं ने हंगामा कर दिया। पुलिस की पिटाई की जानकारी मिलने पर देहलीगेट और सदर बाजार पुलिस पहुंची। इस मामले में पुलिस ने दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
सदर थानाक्षेत्र सोतीगंज में करीब 100 साल पुरानी और करीब 15 करोड़ कीमत की जन्नत निशां कोठी है। इस पर सेवानिवृत्त एडीएम आरिफ और अलाउद्दीन अपना-अपना दावा करते रहे हैं। इस कोठी में आरिफ की केयरटेकर रहती हैं। दो साल पहले अलाउद्दीन पक्ष की तहरीर पर केयरटेकर समेत छह लोगों पर छेड़छाड़ और मारपीट की धारा में केस दर्ज हुआ था। यह मामला काफी चर्चित हुआ था। बाद में पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर अपने हाथ खींच लिए थे और मुकदमे में कोई कार्रवाई नहीं की।

अब नवनियुक्त एसएसपी जनपद में ने पुराने मुकदमों का निस्तारण करने के निर्देश दिए हैं। इसी के चलते देहलीगेट पुलिस ने पीड़ित महिला के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए। इसमें महिला ने चार लोगों के नाम और बताए। दोपहर देहलीगेट थाने के दो दरोगा मोहसिन और बीर पाल सिंह चारों लोगों को 41(ए) का नोटिस देने के लिये कोठी पर पहुंच गए। आरोप है कि कोठी पर केयरटेकर और वहां सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस पर हमला कर दिया। दोनों दरोगा को महिलाओं और कोठी पर मौजूद लोगों ने पीट दिया। बताया गया कि दरोगा बीर पाल सिंह के हाथ में एक महिला ने दांत से काट लिया। दरोगाओं की पिटाई का पता लगते ही देहलीगेट और सदर बाजार थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने दोनों दरोगा को पीटने के आरोपी अदनान व उसके बेटे के अलावा दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ काफी देर तक हंगामा किया। उन्होंने पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाया।पुलिस से अभद्रता, मारपीट और सरकारी काम में बांधा डालने की धारा में केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में जांच बैठ गई है

रिपोर्ट:-साजिद इदरीसी मेरठ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button