Top Newsजुर्मपश्चिम बंगालराज्यराष्ट्रीय न्यूज

महिला पर पति के द्वारा की गई एसिड अटैक की कोशिश,15 साल के बेटे ने की मदद

15 वर्षीय बच्चे को एहसास हुआ कि उसके पिता हमला करने वाले है। समय के साथ बच्चे ने अपनी माँ को खींच लिया क्योंकि उसके पिता ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता के चौभागा इलाके में एक 15 वर्षीय लड़के ने अपनी 34 वर्षीय माँ को उसके पिता के एसिड अटैक से बचाया।

सूत्रों के अनुसार,महिला के पति को शक था कि महिला के किसी दूसरे पुरुष के साथ अवैध संबंध और संबंध बनाने की योजना है। शुक्रवार दोपहर को, इस मुद्दे पर दंपति के बीच एक गर्म बहस छिड़ गई। आदमी, तर्क के दौरान, बाथरूम से सिंक-सफाई एसिड लाया।

इस बीच, वहां मौजूद 15 वर्षीय बच्चे को एहसास हुआ कि उसके पिता हमला करने वाले है। समय के साथ बच्चे ने अपनी माँ को खींच लिया क्योंकि उसके पिता ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। रसायन उसकी साड़ी पर गिर गया। लड़के ने उसकी माँ को किसी भी बड़ी जलन से बचाने में मदद की।

शुक्रवार को दोपहर करीब 2:50 बजे दंपति के एक बड़े तर्क के बाद पीड़िता पर उसके पति ने एसिड से हमला कर दिया था। वह आदमी वॉशरूम गया और एसिड ले आया, बच्चे ने अपनी माँ को खींचने की कोशिश की ताकि एसिड उस तक न पहुँचे। साथ में, मां-बेटे की जोड़ी बड़ी चोट के साथ बच गई,रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि घटना के बाद आरोपी भाग गया। हालांकि महिला को कोई बड़ी चोट नहीं लगी,लेकिन पुलिस ने उसे मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया। उनका बयान दर्ज किया गया है,एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की पूछताछ चल रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button