Top Newsजुर्मदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को ठगने के लिए तीन गिरफ्तार,मास्टरमाइंड फरार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को धोखा देने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को धोखा देने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, एक चौथा आरोपी जो इस मामले का मास्टरमाइंड है वो फरार है।

दिल्ली की उत्तर जिला पुलिस ने कपिल, मानवेंद्र और साजिद के रूप में पहचाने गए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कपिल और मानवेंद्र उत्तर प्रदेश के निवासी हैं, साजिद मेवात के निवासी हैं।

8 फरवरी को, हर्षिता को एक ऑनलाइन घोटालेबाज ने 34,000 रुपये का धोखा दिया था, जब वह लोकप्रिय बिक्री-खरीद ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म ओएलएक्स पर दूसरे हाथ का सोफा बेचने की कोशिश कर रही थी।

पुलिस ने कहा कि हर्षिता ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक इस्तेमाल किए गए सोफे को सूचीबद्ध किया था। जब उसने किसी व्यक्ति के साथ सौदा अंतिम रूप दिया, तो उसने अपने खाते में सोफा की स्वीकृत राशि को स्थानांतरित करने के लिए एक बार कोड को स्कैन करने के लिए कहा। पहले, उन्होंने प्रामाणिकता स्थापित करने के लिए अपने खाते में एक छोटी राशि हस्तांतरित की, लेकिन इसके बाद दो किस्तों में 34,000 रुपये पर बहस की – पहले 20,000 रुपये और फिर 14,000 रुपये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button