मनोरंजनमुंबई

फिर से बढ़ीं कंगना की मुश्किलें, कोर्ट ने इस मामले में जारी किया जमानती वारंट

कोर्ट ने एक फरवरी को कंगना रनौत को समन जारी किया था, जिसमें उन्हें एक मार्च से पहले उपस्थित होने के लिए कहा गया था, लेकिन 1 मार्च को कंगना कोर्ट में नहीं पहुंची जिस वजह से कोर्ट ने उनकी खिलाफ कार्रवाई करते हुए ये सख्त कदम उठाया है।

नई दिल्ली। कंगना रनौत और उनके विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं लेते हैं। वो एक विवाद से निकलती हैं और दूसरे में घिर जाती है और अब एक बार फिर से कंगना रनौत की मश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल, जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वांरट जारी किया गया है। बता दें, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था।

कंगना रणौत, जावेद अख्तर

कंगना रणौत के खिलाफ वारंट अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जारी किया है। अभिनेत्री कंगना रनौत को समन भेजे जाने के बावजूद भी वो कोर्ट में नहीं पहुंची जिसकी वजह से उन्हें कोर्ट ने वारंट जारी किया है। बता दें, कोर्ट ने एक फरवरी को कंगना रनौत को समन जारी किया था, जिसमें उन्हें एक मार्च से पहले उपस्थित होने के लिए कहा गया था, लेकिन 1 मार्च को कंगना कोर्ट में नहीं पहुंची जिस वजह से कोर्ट ने उनकी खिलाफ कार्रवाई करते हुए ये सख्त कदम उठाया है। वहीं, कंगना रणौत के वकील ने कहा कि वह समन को उच्च न्यायालय में चुनौती देंगे। वहीं, अब मामले की अगली सुनवाई 26 मार्च को की जाएगी।

क्या है पूरा मामला?

बीते दिनों जावेद अख्तर ने कंगना रणौत पर उनके खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाया था। जावेद अख्तर का कहना था कि कंगना ने उनके खिलाफ कई न्यूज चैनलों में जाकर गलत बयान दिए हैं। जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने पिछले साल जून में, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक साक्षात्कार में उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां की थीं। जिसको लेकर गीतकार जावेद अक्तर ने दावा किया था कि कंगना रनौत द्वारा की गई ‘‘आधारहीन टिप्पणियों’’ से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। इसके लिए उनके ऊपर सख्त कार्रवाई करने की मांग जावेद अख्तर ने की थी।

कंगना रणौत

वहीं, जावेद अख्तर द्वारा की गई शिकायत को लेकर कंगना ने इस मामले में सफाई पेश की थी। कंगना ने कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी। साथ ही कंगना रनौत का ये भी कहना है की जावेद अख्तर ने उन्हें ये भी कहा था, कि अगर वो केस वापस नहीं लेंगी तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button