पश्चिम बंगाल

West Bengal Election 2021: TMC से नाता तोड़ BJP में शामिल होने वाले शांतिपुर विधायक को जान से मारने की धमकी 

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर खड़े किए सवाल

पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख करीब आ रही है, राजनीतिक दलों के नेताओं एवं उनके कार्यकर्ताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। यहां तक कि एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल होने वाले नेता को जान से मारने की धमकी तक दी जाने लगी है।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को टीएमसी पर आरोप लगाया कि, शांतिपुर के बागदेवीपुर और करमचापुर इलाके में विधायक अरिंदम भट्टाचार्य के खिलाफ दीवारों पर धमकी भरे संदेश लिखे जा रहे हैं। दिवार पर लिखे गए संदेश में कहा गया है अगर विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने 7 दिन के अंदर क्षेत्र से पलायन नहीं किया, तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। इस धमकी पर कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि आखिर ये कैसी कानून व्यवस्था है?

शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि, “बंगाल में किस तरह का लोकतंत्र चल रहा है ये उसी का एक नमूना है! शांतिपुर नादिया की दीवारों पर विधायक अरिंदम भट्टाचार्य को खुली धमकी लिखी है ‘7 दिन में शांतिपुर छोड़ दो, नहीं तो तुम्हारे खून के जिम्मेदार तुम खुद होगे।’ तृणमूल का जनताविहीन लोकतंत्र।

“> भाजपा के इन आरोपों पर सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस ने निराधार बताते हुए इससे इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर तृणमूल के नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। जिसके बाद टीएमसी की तरफ से कहा गया कि चुनाव से पहले पार्टी से कचरा साफ हो रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button