Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशराज्य
Trending

कन्नौज में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर चुनाव में भाजपा ने सपा को मात देते हुए अपना कब्जा जमा लिया

भाजपा की हुई इस अप्रत्याशित जीत#वहीँ जीत के बाद भाजपा की प्रिया शाक्य ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का मॉडल करुँगी लागू। 

कन्नौज में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर चुनाव में भाजपा ने सपा को मात देते हुए अपना कब्जा जमा लिया । भाजपा की हुई इस अप्रत्याशित जीत में भाजपा प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी सपा प्रत्याशी को 2 मतों से शिकस्त दी । बताते चलें कि कन्नौज जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर भाजपा और सपा के बीच कांटे का मुकाबला था और दोनों ही अपनी जीत का दमखम भर रहे थे । वहीँ जीत के बाद भाजपा की प्रिया शाक्य ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का मॉडल करुँगी लागू।

बताते चलें कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के कन्नौज कलेक्ट्रेट परिसर में सुबह 11:00 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हुई जिसमें 3:00 बजे तक कुल 28 मत पड़े । जो सभी 28 मत वैद्य पाए गए । इसके बाद मतगणना प्रारंभ हुई तो उसमें कुल 28 मतों में से भाजपा की प्रिया शाक्य को 15 मत प्राप्त हुए तो उनके प्रतिद्वंदी सपा के श्याम सिंह यादव को 13 मत प्राप्त हुए । इस प्रकार से प्रिया शाक्य ने अपने प्रतिद्वंदी को 2 मतों से हराकर जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की । जीत के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए प्रिया शाक्य ने इसका श्रेय भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को दिया और कहा कि एक सब्जी बेचने वाले परिवार की महिला जिले की प्रथम नागरिक बनी है । यह भाजपा में रहकर ही संभव है । वहीं उन्होंने कहा कि जिला पंचायत में मोदी के दिए गए नारे सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य किए जाएंगे और विकास कार्य पर ध्यान दिया जाएगा ।

Report,cp singh

Kannauj up

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button