राष्ट्रीय न्यूज

कोरोना से जंग :  अब 10 हजार प्रवासी मजदूरों को खाना खिलाएंगी Sunny Leone

पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ मिलाया हाथ

नई दिल्ली। कोरोना के खिलाफ जंग में अब अभिनेत्री Sunny Leone ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सनी लियोनी ने शहर में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ हाथ मिलाया है।

सनी ने कहा कि हम एक संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन साथ में करुणा और एकजुटता के साथ हम आगे निकलेंगे। मुझे पेटा इंडिया के साथ फिर से हाथ मिलाने में खुशी हो रही है, इस बार हजारों जरूरतमंद लोगों को हम प्रोटीन पैक शाकाहारी भोजन प्राप्त कराएंगे।

बता दें कि देश इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में कई बॉलीवुड हस्तियां मदद के लिए आगे आ रही हैं। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस सनी लियोन का भी नाम जुड़ गया है। सनी इस कोरोना संकट में 10 हजार प्रवासी मजदूरों को खाना खिलाएंगी, जिसके लिए उन्होंने पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ हाथ मिलाया है। इसके लिए पेटा ने सनी को धन्यवाद भी दिया है। अभियान के एक हिस्से के रूप में, अभिनेत्री हजारों की जरूरत में प्रोटीन-पैक शाकाहारी भोजन वितरित करेंगी।

पेटा का कहना है, ”सनी प्रकाश की एक किरण हैं! एक्ट्रेस ने पेटा इंडिया के साथ मिलकर दिल्ली में प्रवासी कामगारों को 10,000 प्रोटीन-पैक शाकाहारी भोजन वितरित करेंगी। प्रवासियों को सनी लियोनी की मदद से भोजन में दाल और चावल या ‘खिचड़ी’ वितरित किया जाएगा। इसके साथ फल भी दिया जाएगा।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button