Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशजुर्म
Trending

दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी,परिजनों का आरोप लूट का विरोध करने पर की गई हत्या

मेरठ के सरधना इलाके में करीब 20 वर्षीय नव युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी

#दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी,परिजनों का आरोप लूट का विरोध करने पर की गई हत्या#

मेरठ के सरधना इलाके में करीब 20 वर्षीय नव युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने लूट के बाद विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी ।

सरधना थाना इलाके में दबथुआ गांव में बाहरी छोर पर खिर्वा जलालपुर गांव के रहने वाला सोहेल की कबाड़ी की दुकान है ,जिसे आज अज्ञात बदमाशो ने दुकान में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गए । आननफानन में उसे कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया ।
उधर,सूचना मिलने पर एसपी देहात ,सीओ और दल बल के साथ मौके पर पहुँचे और पड़ताल की । हालांकि हत्यारो का अभी सुराग नही लगा है । पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द घटना के खुलासा करने का दावा कर रही है ।

दबथुआ गांव ( करनाल हाइवे पर ) खिर्वा जलालपुर के रहने वाले सोहेल की पर कबाड़ी की दुकान करता था। आज वो दुकान पर ही था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और दुकान के अंदर घुस गए। बताया जाता है कि बदमाशों ने उसके गल्ले में रखी नगदी लूटी और जब इसका विरोध सोहेल ने किया तो उसपर गोली चला दी जिससे सोहेल की मौत हो गई । बदमाश बड़ी आसानी से फरार हो गए । वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लहूलुहान सोहेल को अस्पताल में पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। एसपी देहात केशव कुमार मौर्य व सीओ सरधना भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने मामले में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। फरार बदमाशों का फिलहाल कोई सुराग नही लगा है। वहीं युवक की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं युवक की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज करने की बात कही है ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button