उत्तर प्रदेशजुर्म

बुलंदशहरः मां की ममता हुई शर्मसार, बेटे की गला काटकर की निर्मम हत्या

एक मानसिक रूप से कमजोर मां ने अपने बेटे की गला काटकर निर्ममता से हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद घबराई मां ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करने लगी। लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

नई दिल्ली। एक बेटे के लिए उसकी दुनिया उसकी मां होती है। मां के कदमों में जन्नत होती है, मां का आंचल आसमान से भी ज्यादा बड़ा होता है। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि एक मां अपने ही लाडले बेटे की हत्या कर दी? शायद नहीं, लेकिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ऐसा हुआ है। जहां एक मां ने अपने बेटे की गला काटकर हत्या कर दी।

दरअसल, एक मानसिक रूप से कमजोर मां ने अपने बेटे की गला काटकर निर्ममता से हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद घबराई मां ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करने लगी। लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मामले की सूचना पाकर मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। पूरा मामला बुलंदशहर जिले के थाना रामघाट के विजय नगलिया गांव का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button