Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्मदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

निर्भया के दोषियों को फांसी देने वाला पवन जल्लाद,अब हत्यारी शबनम को भी देंगा फांसी

जल्लाद ने फांसी घर का भी मुआयना कर लिया है। आजाद भारत में पहली बार कोई महिला फांसी पर चढ़ने जा रही है।

प्रेमी को साथ लेकर मां-बाप और भाई-भाभी समेत सात की हत्या करने वाली खलनायिका शबनम रामपुर जेल में आखिरी सांसें पूरी कर रही है। फिलहाल उसे खबर तक नहीं है और उसे फांसी लगाने की तैयारी मथुरा जेल में शुरू की जा चुकी है। इतना ही नहीं, जल्लाद ने फांसी घर का भी मुआयना कर लिया है। आजाद भारत में पहली बार कोई महिला फांसी पर चढ़ने जा रही है। हत्यारी शबनम को भी वह जल्लाद फांसी पर चढ़ाएगा, जिसने निर्भया कांड के दोषियों को फांसी पर लटकाया था। जी हां, शबनम को मथुरा का पवन जल्लाद फांसी पर चढ़ाएगा।

निर्भया कांड के चार दोषियों को फांसी पर लटकाने वाला मेरठ का पवन जल्लाद अब अमरोहा की हत्यारी शबनम को फांसी देने के लिए तैयार है।  आजादी के बाद से जो अब तक नहीं हुआ उस काम को पूरा करके पवन जल्लाद अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज करेगा।  पवन जल्लाद मथुरा जेल का दौरा भी कर चुका है, जहां पर शबनम को फांसी दी जानी है। फांसीघर का मुआयना कर चुका पवन जल्लाद जैसे ही शबनम को फांसी के तख्ते पर चढ़ाएगा, उसके नाम के साथ आजाद भारत में किसी महिला को फांसी देने का एक नया रिकॉर्ड जुड़ जाएगा।

डेथ वारंट जारी होने पर शबनम को रामपुर जेल से फांसी के लिए मथुरा जेल ले जाया जाएगा। मेरठ का पुश्तैनी जल्लाद पवन भी इसके लिए फांसी घर का मुआयना कर चुका है। फांसी के फंदे के लिए विशेष रस्सी मंगाई गई है, जबकि फंदा बक्सर में तैयार हो रहा है। इतना ही नहीं, पवन जल्लाद ने फांसी घर का मुआयना कर कुछ बदलावों की लिस्ट भी प्रशासन को सौंपी है, जिस पर काम हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button