Top Newsपश्चिम बंगालराष्ट्रीय न्यूज

भाजपा को बंगाल में झटका, सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल टीएमसी में शामिल

कोलकाता में टीएमसी की सदस्यता लेते हुए सुजाता ने कहा, 'मुझे बीजेपी में कभी सम्मान नहीं मिला। अगर बात पॉपुलैरिटी की आए, तो ममता बनर्जी का कोई मुकाबला नहीं है।' पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष और सौमित्र खान के बीच बीते दिनों कुछ अनबन भी हुई थी।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजनीति परवान चढ़ रही है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस  में तोड़फोड़ के बाद अब बीजेपी  के घर भी ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ हो गई है। बीजेपी सांसद सौमित्र खान  की पत्नी सुजाता मंडल खान  सोमवार को टीएमसी में शामिल हो गई हैं। सौमित्र, पश्चिम बंगाल की बिशुनपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर सांसद हैं। उन्होंने पत्नी के टीएमसी में शामिल होने पर अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझसे बातचीत के बगैर ही पत्नी ने यह फैसला लिया है।’ वहीं सुजाता ने कहा है कि घर के मामले घर में ही रहने चाहिए। इस दौरान टीएमसी सांसद सौगत रॉय और प्रवक्ता कुणाल घोष उनके साथ मौजूद रहे।

कोलकाता में टीएमसी की सदस्यता लेते हुए सुजाता ने कहा, ‘मुझे बीजेपी में कभी सम्मान नहीं मिला। अगर बात पॉपुलैरिटी की आए, तो ममता बनर्जी का कोई मुकाबला नहीं है।’ पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष और सौमित्र खान के बीच बीते दिनों कुछ अन

सोमवार सुबह ही चुनावी रणनीतिकार और पश्चिम बंगाल में टीएमसी के सहयोगी के रूप में लगे प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा, ‘मीडिया ने बीजेपी को लेकर जरूरत से ज्यादा ही प्रचार प्रसार किया हुआ है। लेकिन वास्तविकता यह है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को दहाई के आंकड़ा पार करने में ही संघर्ष करना पड़ेगा।’

सुजाता मंडल खान तृणमूल सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा, मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा में कोई सम्मान नहीं है। एक महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल था।

उन्होंने कहा, BJP केवल तृणमूल से भ्रष्ट नेताओं को अपने पाले में कर रही है और अपनी पार्टी बनाने की कोशिश कर रही है। भाजपा में छह मुख्यमंत्री और 13 डिप्टी सीएम चेहरे हैं! राज्य में भाजपा का कोई सीएम चेहरा नहीं है। मुझे लगता है कि ममता बनर्जी के लिए काम करना एक महिला के रूप में मेरे लिए सम्मानजनक होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button