Breaking Newsराष्ट्रीय न्यूज

15 मई को नहीं बंद होगा किसी का WhatsApp अकाउंट, Privacy Policy एक्सेप्ट करने की डेडलाइन खत्म

पॉलिसी स्वीकार न करने वाले यूजर्स को अगले कुछ हफ्तों तक भेजा जाएगा रिमाइंडर

नई दिल्ली। वॉट्सऐप यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। वॉट्सऐप ने 15 मई से लागू होने वाली अपनी विवादास्पद प्राइवेसी पॉलिसी अपडेट को स्वीकार करने के लिए यूजर्स को दी गई समय सीमा खत्म कर दी है। हालांकि कंपनी ने पॉलिसी को लागू होने की नई तारीखों की घोषणा तो अभी नहीं की है लेकिन, पॉलिसी स्वीकार न करने वाले यूजर्स को अगले कुछ हफ्तों तक रिमाइंडर्स भेजते रहने की बात कही है।

“> मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी की तरफ से बताया गया कि अगर कोई प्राइवेसी पॉलिसी को स्वीकार नहीं करता है तो भी उसका अकाउंट सस्पेंड या डिलीट नहीं किया जाएगा। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की आप इन नियमों को एक्सेप्ट करने से बच जाएंगे। बता दें कि  वॉट्सऐप को अपनी इस नई पॉलिसी के कारण कड़ी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा था। हालात यह हो गए थे कि वॉट्सऐप यूजर्स दूसरे इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप पर शिफ्ट होने लगे थे, जो अभी भी जारी है।

“>

यह है WhatsApp की नई पॉलिसी

आपको बता दें कि WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी के अनुसार वह यूजर का नाम, पता, फोन नंबर, लोकेशन समेत कई जानकारी को इकट्ठा करती और उसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और मैसेंजर के साथ शेयर करती, जिससे यूजर्स को उनकी इंट्रेस्ट के अनुसार एड दिखाया जा सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button