BIG BOSS 16ENTERTAINMENTमनोरंजन

अब्दू को टीवी की इस ‘संस्कारी बहू’ से हुआ इश्क…बताया अपने दिल का हाल

अब्दू अपने दिल की बात निमृत कौर अहलूवालिया के साथ शेयर करते हुए नजर आएंगे...

Entertainment: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन हर साल की तरह इस बार भी काफी पसंद किया जा रहा है. शो में कई मजेदार कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है, जिनमें से एक अब्दू रोजिक भी हैं. अब्दू रोजिक तजाकिस्तानी सिंगर हैं. 3 फुट के अब्दू होस्ट सलमान खान समेत सभी कंटेस्टेंट्स के दिलों पर राज करते हैं. उन्हें भारत के लोगों का भी बहुत प्यार मिल रहा है. अब्दू लड़ाई-झगड़ों से तो दूर रहते हैं, लेकिन बिग बॉस हाउस में बंद हसीनाओं के साथ फ्लर्ट करने में सबसे आगे हैं. अपकमिंग एपिसोड में अब्दू अपने दिल की बात निमृत कौर अहलूवालिया के साथ शेयर करते हुए नजर आएंगे.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

अब्दू रोजिक यूं तो सभी हसीनाओं के दिल पर राज करते हैं, लेकिन उन्हें सबसे अच्छी निमृत लगती हैं. वह निमृत को बहुत पसंद करते हैं. शिव ठाकरेऔर एमसी स्टैनअब्दू को निमृत के नाम से चिढ़ाते हैं. वह उनसे निमृत के लिए अपनी फीलिंग्स को महसूस करने के लिए पूछते हैं और उन्हें अपने दिल की बात शेयर करने के लिए कुछ मजेदार टिप्स बताते हैं. कलर्स ने इसका प्रोमो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button