BIG BOSS 16BOLLYWOODENTERTAINMENTमनोरंजन

Shiv-Veena: शिव ठाकरे के छलकेआंसू तो एक्स गर्लफ्रेंड ने किया रिएक्ट… बोली शेर है तू

शिव की तस्वीर शेयर कर उन्होंने दिल छू लेने वाली एक लाइन भी लिखी है...

 BIG BOSS 16:  मराठी बिग बॉस सीजन 2 विनर शिव ठाकरे इस समय कलर्स पर प्रसारित हिंदी बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ रहे हैं। वह घर में एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट तो है हीं, दर्शकों को एंटरटेन भी करते रहते हैं। हालांकि कुछ समय से उनको घर में साइडलाइन किया जा रहा है। उनका स्क्रीन टाइम घटा दिया गया है। अब 4 दिसंबर को आए एपिसोड में जब वह कंफेशन रूम में जाकर रो पड़े तो सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने जमकर सपोर्ट किया। अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड वीणा जगताप ने भी एक्टर को कन्सोल किया है। इंस्टाग्राम पर शिव की तस्वीर शेयर कर उन्होंने दिल छू लेने वाली एक लाइन भी लिखी है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर सेदरअसल, शिव ठाकरे और वीणा जगताप की मुलाकात मराठी बिग बॉस 2 में हुई थी। यहीं दोनों को प्यार भी हुआ था। एक्टर ने हाथ में अपने उनके नाम का टैटू भी बनवाया था। हालांकि घर से बाहर आने के बाद वीणा ने भी गुदवाया था लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया तो उन्होंने शिव के नाम पर दूसरा टैटू गुदवाकर छिपा दिया। हालांकि शिव के हाथों में अभी भी उनका नाम देखा जा सकता है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

कंफेशन रूम में भावुक हो गए थे शिव ठाकरे
बिग बॉस 16 के 4 दिसंबर वाले एपिसोड में बिग बॉस सभी को कंफेशन रूम में बुलाकर बातें कर रहे थे। प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम समेत अन्य वहां गए और अपने दिल में दबी भावनाओं को उन्होंने शेयर किया। शिव ठाकरे का भी नंबर आया। वह भी गए लेकिन वह पहले से ही इमोशनल हो गए थे क्योंकि उन्हें भी अपने घर की बहुत याद आ रही थी। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि लोगों को ये लगता है कि वह स्ट्रॉन्ग हैं इसलिए घरवालों के सामने रो भी नहीं सकते हैं। इसके अलावा वह ये भी कहते हैं कि कोई अपना हो, कोई घरवाला हो तो वह अपने दिल की बातें बता सकें, ये कमी खलती है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

शिव की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया प्यार-भरा पोस्ट
इस एपिसोड को देखने के बाद वीणा जगताप ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें शिव के कंफेशन रूम की फोटो शेयर कर मराठी में लिखा- शेर है तू.. एक जादू की झप्पी। रोना नहीं बिल्कुल। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। अब उनके इस पोस्ट के बाद लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठने लगे। कहा जाने लगा कि क्या ये दोनों अभी भी साथ हैं या फिर ये सिर्फ एक दोस्ती के नाते किया गया है। अब जो भी हो। वीणा का ये पोस्ट फैन्स का दिल जीत रहा है। कुछ ने कमेंट में ये भी पूछा कि आखिर ये हैं कौन, तो लोगों ने जवाब दिया कि ये बिग बॉस मराठी 2 की रनर अप हैं और शिव की एक्स गर्लफ्रेंड भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button