Top Newsउत्तर प्रदेशवीडियो

बिना ड्राइवर के ही चल रहा था ट्रैक्टर, स्टंट दिखाने के चलते बिगड़ा बैलेंस और ड्राइवर गिरा धड़ाम; Video Viral

आइए आपको बतातें है कि इस ट्रैक्टर को चलाने वाला कौन है। लेकिन उससे पहले आप ये वीडियो एक और बार देख लीजिए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का वायरल हो रहा ये वीडियो चौंका देने वाला है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे लोग ट्रैक्टर की और भाग रहे हैं। वीडियो में जो ट्रैक्टर चल रहा है, उसे चलाने वाला कोई ड्राइवर नहीं, बल्कि ये ट्रैक्टर खुद-ब-खुद चल रहा है। अब आप भी ये सोच रहे होंगे कि आखिर कैसे बिना किसी ड्राइवर के ट्रैक्टर अपने आप चल रहा है।

तो, आइए आपको बतातें है कि इस ट्रैक्टर को चलाने वाला कौन है। लेकिन उससे पहले आप ये वीडियो एक और बार देख लीजिए।

दरअसल, मथुरा में किसान यमुना एक्सप्रेस पर चढ़ने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान एक ट्रैक्टर पर स्टंट दिखा रहा युवक बाल-बाल बच गया जब उसका ट्रैक्टर बेकाबू हो गया। ट्रैक्टर पलट गया और युवक उससे बाल बाल बच गया। ट्रैक्टर पलटने के बाद सीधा हो गया और मैदान में बिना ड्राइवर के दौड़ने लगा।

घटना के बाद कुछ युवकों ने हिम्मत दिखाई और ट्रैक्टर पर चढ़कर उसे काबू में किया। ये घटना मथुरा के नौहझील बाजना के मोरकी इंटर कॉलेज की है। गनीमत रही कि गंभीर हादसा घटित नहीं हुआ। गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकालने के एलान के बाद मथुरा पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था करने के दावे किए थे। सोमवार सुबह से ही हाईवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस और पीएसी के जवान तैनात कर दिए गए थे। किसानों के दिल्ली जाने की सूचना पर डीएम नवनीत सिंह चहल और एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर फोर्स के साथ टप्पल कट पर पहुंच गए। जहा किसानों की ट्रैक्टर रैली को रोक लिया गया। अफसरों ने काफी देर तक किसानों को समझाया। इसके बाद किसान लौटने को तैयार हुए। एक्सप्रेसवे पर रैली में करीब एक हजार से ज्यादा ट्रैक्टर थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button