मनोरंजन

2020 में ये गाने रहे सुपरहिट, शादी सीजन में डीजे पर मचा रहे हैं तहलका

तो आईए आपकों बताते हैं कि साल 2020 के सबसे मोस्ट पॉपुलर गाने कौन से हैं...

साल 2020 का आखिरी महीना चल रहा है। इस साल का आधा समय कोरोना और लॉकडाउन में खत्म हो गया। इस दौरान सिनेमाघर भी बंद रहें और साथ ही बॉलीवुड भी पूरा ठप्प पड़ गया। लेकिन इस दौरान फिल्मों का चलन कम होकर बेवसीरीज का चलन ज्यादा देखने को मिला है। कई गाने भी रिलीज किए गए

जैकलीन फर्नांडिस

तो आईए आपकों बताते हैं कि साल 2020 के सबसे मोस्ट पॉपुलर गाने कौन से हैं…

गेंदा फूल- साल 2020 में इस गाने का कोई भी तोड़ नहीं है। यूट्यूब पर इस गाने के व्यूज के आस-पास भी कोई गाना नहीं भटकता। इस गाने को अब तक 673 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह का ये गाना इस साल सबसे ज्यादा व्यूड सॉन्ग की लिस्ट में पहले नंबर पर है।

जैकलीन फर्नांडिस संग बादशाह

गोवा वाले बीच- नेहा कक्कड़ के लिए साल 2020 काफी शानदार रहा है। वे जहां एक तरफ अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ गईं और उन्होंने रोहनप्रीत सिंह को अपना जीवनसाथी चुन लिया। वहीं दूसरी तरफ वर्कफ्रंट पर भी उन्होंने कमाल दिखा दिया। उनका गाना गोवा वाले बीच खूब पॉपुलर हुआ और इसने यूट्यूब पर 361 मिलियन व्यूज हासिल किए। इसमें नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण संग स्क्रीन शेयर की। गाने को टॉनी कक्कड़ ने गाया था।

गोवा वाले बीच सॉन्ग से एक दृश्य

गर्मी- वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के सभी गानों ने खूब धमाल मचाया। इसका सीधा-साधा उदाहरण है कि यूट्यूब पर इन गानों को कितनी बार देखा गया। फिल्म के गाने गर्मी को 341 मिलियन व्यूज मिले। इस गाने में नोरा फतेही का जलवा देखने को मिला। इसे बादशाह और नेहा कक्कड़ ने गाया था।

नोरा फतेही संग वरुण धवन

तारों के शहर– नेहा कक्कड़ का एक और गाना इस लिस्ट में शामिल है। जिसने दर्शकों का मनोरंजन किया। इस रोमांटिक गाने को नेहा कक्कड़ और जुबीन नौटियाल ने गाया था। इस लव सॉन्ग में नेहा कक्कड़ के अपोजिट विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को कास्ट किया गया था। इस इमोशनल गाने को दर्शकों ने भी खूब प्यार दिया।

तारों के शहर सॉन्ग का एक दृश्य

तितलियां– 9 नवंबर को रिलीज हुआ ये गाना तेजी से वायरल हुआ और देखते ही देखते इसके व्यूज करोड़ों में पहुंच गए। आजकल ये गाना ट्रेंडिंग में चल रहा है।

Titliyan Hardy Sandhu | Titliyan Full Song | Sargun Mehta | Afsana Khan | Jaani | New Hindi Song - YouTube

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button