उत्तर प्रदेशराज्य

कमरे में मिला फंदे से लटका पति का शव… मचा हड़कंप… जानिए पूरी कहानी

हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी...

DESK:  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के गायत्री नगर से एक हैरान कर देने वाला मामसा लामने आया हैं। आपको बता दें कि मुरादाबाद में एक कमरे के अंदर पति-पत्नी की लाश बरामद कि गई है। पत्नी का शव बेड पर पड़ था। जबकि पति का शव पंखे पर बने फंदे पर लटका हुआ मिला है। काफी देर तक दरावाजा नॉक करने के बाद भी जब किसी भी तरह की अहट नहीं हुई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद दोनों की मौत का पता चला। सूत्रों के मुताबिक 3 महिने पहले ही शादी हुई थी, घटना की सूचना मिलते ही SSP हेमराज मीणा घटनास्थल पर पहुंचे। उनका कहना है कि क्राइम सीन देखकर ऐसा लग रहा है कि पत्नी की हत्या के बाद पति ने सुसाइड किया है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

दरअसल, घटना शहर के मझोला थाना क्षेत्र के गायत्री नगर की है। वहीं पुलिस का कहना है कि शनिवार रात करीब 09:30 बजे एक घर में पति-पत्नी के शव मिलने की सूचना मिली। मृतक की शिनाख्त रवि सैनी और उसकी पत्नी का नाम किरन के तौर पर हुई है। रवि अपनी मां माया और छोटे भाई पुष्पेंद्र के साथ घर में रहता था। रवि और उसकी मां सब्जी की दुकान चलातें है। रवि की शादी संभल के सिरसी इलाके में रहने वाली किरन के साथ 3 महीने पहले हुई थी। रवि की मां ने बताया की रवि और उसकी पत्नी को शनिवार को शनि मंदिर में दीपक जलाने जाना था। इसलिए रवि शाम को सब्जी की दुकान पर मुझे छोड़कर घर चला गया था। लेकिन, काफी देर तक लवि लौटकर नहीं आया। रात को करीब 9 बजे किरन की बुआ भगवती रवि की सब्जी की दुकान पर पहुंची इस पर सब्जी की दुकान बंद कर भगवतीके साथ गायत्री नगर स्थित घर पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

वहीं घर के दूसरे कमरे में रवि का भाई पुष्पेंद्र था। जब माया और भगवती के खटखटाने पर भी किसी भी तरह कि कोई आहट नहीं हुई तो पुषपेंद्रको कमरे ता दरवाजा तोड़ने को कहा। जैसे ही पुष्पेंद्र ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर कमरे में पंखे पर रवि का शव लटका था। जबकि दूसरी ओर किरन की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। CO सिविल लाइंस डॉ. अनूप सिंह ने बताया की, परिजनों ने तुरंत रवि का शव नीचे उतारा और दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉकट्रों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। वहीं इसके बाद फौरन ही पुलिस को सूचित किया गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। लड़की के मायके वाले भी मौके पर पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button