Top Newsमनोरंजनलाइफस्टाइल

‘मैं शाहरुख और सलमान नहीं’, पेट पालने के लिए पैसे जरूरी, अन्नू कपूर का बॉलीवुड पर तंज…

क्रैश कोर्स वेब सीरीज एक्टर अन्नू कपूर ने हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर तंज कसा है.

DESK : पिछले 40 सालों से फिल्मी दुनिया में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखरने वाले अन्नू कपूर (Annu Kapoor) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं. इन दिनों अन्नू कपूर अपनी आने वाली वेब सीरीज क्रैश कोर्स (Crash Course) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतने अरसे तक काम करने के बाद संघर्ष को लेकर अन्नू कपूर ने बड़ा खुलासा किया है. जिसके तहत उन्होंने कहा है कि वह हिंदी फिल्म स्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नहीं हैं. उन्हें काम के लिए आज भी संघर्ष करना पड़ता है.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

बॉलीवुड पर खुलकर बोले अन्नू कपूर : हाल ही में अन्नू कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ”हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मैंने शुरूआत दौर में कई ऐसे प्रोजेक्ट किए थे जो मुझे बिल्कुल भी पंसद नहीं थे. लेकिन पैसों की खातिर मुझे ये सब करना पड़ा. परिवार का पेट पालने के लिए पैसों की जरूरत पड़ती है. मैं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अभिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान नहीं हूं. 40 साल के इस फिल्मी करियर के दौरान काम के लिए मुझे आज भी संघर्ष करना पड़ता है. पैसों के लिए सिर्फ मैं काम करता हूं. फिल्मों के बाद टीवी और ओटीटी पर अपने करियर को लेकर आया हूं, बीते समय में बड़े पर्दे के अलावा अन्य प्लेटफॉर्म पर काम करने वालों को अलग नजरिए से देखा जाता है. हालांकि इन सबके बावजूद मैं अपने काम के प्रति समर्पित रहता हूं, जोकि एक अभिनेता की खास पहचान होती है.”

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

कब रिलीज होगी क्रैश कोर्स : आगामी वेब सीरीज क्रैश कोर्स (Crash Course) को लेकर अन्नू कपूर का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीरीज में अन्नू कोटा केएक कोचिंग संस्थान के मालिक रतनलाल जिंदल के किरदार में नजर आने वाले हैं. अन्नू कपूर (Annu Kapoor) की क्रैश कोर्स वेब सीरीज को 5 अगस्त यानी आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी गई है. इस वेब सीरीज में अन्नू कपूर के अलावा भानू उदय, उदित अरोड़ा, अनुष्का कौशिक और मोहित सोलंकी जैसे कई कलाकार मौजूद हैं. इस सीरीज के माध्यम से अन्नू कपूर लंबे समय बाद फिल्मी दुनिया में लौट रह हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button