Top Newsदिल्ली

इंसानियत हुई शर्मशार,घर में घुसकर लड़की से पड़ोसी ने किया बलात्कार

शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में रहने वाली 20 साल की लड़की से पड़ोसी द्वारा रेप का मामला सामने आया है. घर में लड़की के अकेले होने का फायदा उठाकर पड़ोसी युवक घर में घुस गया और रेप किया.

नई दिल्ली। शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में 20 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. लड़की के पिता बीमार हैं, उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मां देखभाल के लिए अस्पताल में थी. इस दौरान घर में लड़की के अकेले होने का फायदा उठाकर पड़ोसी युवक घर में घुस गया और रेप किया।आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर रेप समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता परिवार के साथ आनंद विहार थाना क्षेत्र में रहती है. परिवार में मां-पिता हैं. एक शादीशुदा भाई है, जो परिवार के साथ अलग रहता है।पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब आठ महीने पहले पिता को ब्रेन हेमरेज हो गया था, तब से उनकी तबीयत खराब चल रही है।पिता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई, इसलिए मां इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल लेकर गई।

यहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया। रात के वक्त पीड़िता घर पर अकेली थी. घर के दरवाजे कुंडी खराब है, इसका फायदा उठाकर देर रात पड़ोसी घर में घुस गया। जबरन युवती के साथ रेप किया। आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई. तो वह उसे जान से मार देगा। बहरहाल, पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button