Breaking NewsTop Newsराष्ट्रीय न्यूज

केजरीवाल हलवाई है, संसद में जयंत सिन्हा का विपक्ष पर वार करते हुए कहा -‘महंगाई है ही नहीं, आप ढूंढते रह जाओगे’…

झारखंड के हजारीबाग से लोकसभा सदस्य का कहना था विपक्ष के लोग महंगाई की बात कर रहे हैं...

DESK : भाजपा के सांसद जयंत सिन्हा ने सोमवार को कहा कि देश में विपक्ष को महंगाई ढूंढने से भी नहीं मिल रही है क्योंकि महंगाई है ही नहीं। उन्होंने लोकसभा में नियम 193 के तहत महंगाई पर चर्चा के दौरान टिप्पणी की।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले एक बयान का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली वालों को एक ऐसा हलवाई मिला है जो जलेबी ही तलता रहता है तथा अब वह अपनी कढ़ाई लेकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में घूम रहा है। झारखंड के हजारीबाग से लोकसभा सदस्य का कहना था विपक्ष के लोग महंगाई की बात कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अपने शासन वाले राज्यों में महंगाई देखनी चाहिए।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

ढूंढने पर भी नहीं मिलेगी महंगाई : सिन्हा ने महंगाई के मोर्चे पर केंद्र सरकार के प्रयासों की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘जरूरी वस्तुओं की कीमत पर इस सरकार का नियंत्रण अतुलनीय और अकल्पनीय है। आपके समय में ऐसा नहीं था। आज गरीब की थाली आंकड़ों से नहीं, वस्तुओं से भरी हुई है।” सिन्हा ने कहा, ‘‘आप (विपक्ष) महंगाई ढूंढ रहे हैं, लेकिन महंगाई नहीं मिल रही है क्योंकि महंगाई है ही नहीं।” उनके अनुसार, ‘‘आम जनता के नजरिये से देखें तो पता चलेगा कि हमने उसकी थाली भर दी है। न सिर्फ थाली भर दी है, बल्कि गरीब के घर में बैंक का खाता पहुंचा दिया, बिजली पहुंचा दी, शौचालय पहुंचा दिया। पांच लाख रुपए का आयुष्मान बीमा दिया है। अगर पांच लाख आयुष्मान बीमा दिया तो फिर कौन-सी महंगाई?”

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

जो जलेबी ही तलता रहता: सिन्हा ने कहा कि हमें ‘रेवड़ी’ वालों की चिंता करनी है क्योंकि वह देश को बर्बाद कर रहे हैं।” सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पर कटाक्ष करते कहा कि कहा कि पश्चिम बंगाल में ‘संदेश’ रसगुल्ला और मिष्ठी दही दी जा रही है और राजस्थान में चूरमा भी दिया जा रहा है। उन्होंने केजरीवाल का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली वालों को ऐसा हलवाई मिला है जो जलेबी ही तलता रहता है। वह जलेबी की कढ़ाई लेकर पंजाब पहुंच गया। अब वही कढ़ाई लेकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में घूम रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button